Wednesday, November 9, 2016

काश अमरसिंह ने अमेरिका के क्लिंटन फाउंडेशन की बजाय राजपूत समाज को बड़ा दान दिया होता


काश अमरसिंह ने यह दान अमेरिका के क्लिंटन फाउंडेशन की बजाय राजपूत समाज को दान दिया होता-------

कल यूएस प्रेजिडेंट चुनाव में हिलेरी क्लिंटन की हार के साथ सपा नेता अमरसिंह का भारतीय राजनीति पुनरुत्थान का सपना टूट गया,
सुपर पॉवर अमेरिका का दखल भारतीय राजनीति में ऊपर से दिखाई न देता हो पर यह कटु सत्य है।
और विश्व में जिसके भी सर पर अमेरिका का हाथ हो वो गधा भी पहलवान बन जाता है,

जॉर्ज बुश के बाद अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी क्लिंटन अपनी पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनने की दौड़ में सबसे आगे थी,
तभी समाजवादी पार्टी के नेता अमरसिंह ने उनके पारिवारिक ट्रस्ट क्लिंटन फाउंडेशन को 5 मिलियन डॉलर (कुछ अपुष्ट सूत्रो के अनुसार 10 मिलियन) डोनेशन दिया।।

लेकिन हिलेरी इस दौड़ में बराक ओबामा से पिछड़ गयी और इसके कुछ ही दिन बाद अमरसिंह को समाजवादी पार्टी से बेइज्जत करके निकाल दिया गया।।इतनी बुरी बेइज्जती आज तक किसी नेता की नही की गयी जितनी रामगोपाल यादव ,आजम खान, अखिलेश यादव द्वारा अमरसिंह की हुई।
इसके बाद अमरसिंह लम्बे समय के लिए राजनैतिक बियाबान में चले गए,

कुछ माह पूर्व हिलेरी क्लिंटन अपने दल डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार घोषित हुई और सभी सर्वे में उनकी बढ़त बताई गयी।।
इसी के साथ भारतीय राजनीति में अमरसिंह की पुन: एंट्री हो जाती है और आश्चर्यजनक रूप से उन्हें फिर से समाजवादी पार्टी में लाकर राज्यसभा सदस्य और फिर महासचिव नियुक्त कर दिया जाता है,हालाँकि अब भी समाजवादी पार्टी में इनकी जलालत खत्म नही हुई और अखिलेश आजम रामगोपाल ने इन्हें सार्वजनिक रूप से दलाल तक कह दिया।।

विश्वास मानिये, कल अगर हिलेरी क्लिंटन जीत जाती तो भारतीय राजनीति में अमरसिंह का सितारा बुलन्दियों पर पहुंच जाता और उसको केंद्र सरकार भी नजरअंदाज नही कर पाती!!!

मुलायम सिंह परिवार में अब जैसे ही एकता होगी और एक मंच पर सभी पारिवारिक सदस्य बैठेंगे तो सबसे पहले अमरसिंह को ही दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जाएगा।।

काश अमरसिंह ने यह दान बजाय अमेरिका के क्लिंटन फाउंडेशन के राजपूत समाज को दिया होता!!!!!
अमरसिंह द्वारा क्लिंटन को दान दी गयी धनराशि आज के समय में करीब 100 करोड़ रुपया बैठती है,
इस धनराशि से अमरसिंह चाहते तो यूपी के हर जिले में राजपूत भवन/राजपूत छात्रावास बनवा सकते थे,

अगर अमरसिंह ऐसा करते तो बजाय मुलायम अहीर परिवार के बीच जलील होने के राजपूत समाज में हमेशा के लिए वाकई में अमर हो जाते,

अब भी कुछ बचा खुचा है अमरसिंह जी के पास, तो बजाय इधर उधर देने के उसे राजपूत समाज को दें और प्रायश्चित करे, समाज उनकी गलतियां क्षमा करके उनका दिल खोलकर स्वागत करेगा और किसी उन्हें जातिवादी परिवारवादी दल की गुलामी नही करनी पड़ेगी।।

No comments:

Post a Comment