Friday, October 7, 2016

साठा-चौरासी के राजपूतों की ताकत के आगे झुकी अखिलेश सरकार,शहीद रविन शिशौदियाका अंतिम संस्कार हुआ


साठा-चौरासी की के आगे झुकी अखिलेश सरकार------

बिसहाडा-दादरी में शहीद रवि शिशोदिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु के मामले में क्षत्रियों के दबाव के आगे झुकी यूपी सरकार----
कई मांगो पर सहमति के बाद भाई रविन शिशौदिया का दाह संस्कार कर दिया गया।।
समझोते में क्षत्रिय संगठन और बीजेपी नेता ठाकुर संगीत सोम,केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा और कई हिन्दू संगठन व् साठा चौरासी के राजपूत शामिल हुए,

निम्न मांगो पर प्रदेश सरकार ने सहमति दी।
1--इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाएगी।
2--प्रदेश सरकार ने मुवावजा राशि दस लाख से बढ़ाकर 20 लाख की, जबकि परिवार को 05 लाख रूपये की सहायता की घोषणा ठाकुर संगीत सोम ने अपनी ओर से की।।
3--मृतक भाई रविन की पत्नी को नोकरी दिलाने का आश्वासन दिया गया।
4--जेलर को हटाया गया ,प्रशासन से दस दिन में मामले की जांच रिपोर्ट मांगी गयी, जाँच में जेलर के दोषी पाए जाने पर तुरन्त निलम्बन का आश्वासन दिया गया।।
5--गौहत्या के आरोपी जान मौहम्मद की जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तारी की बात प्रदेश सरकार ने कही,
6--मृतक शहीद रविन की संतान का पूरा खर्च जिलाधिकारी महोदय ने उठाने की बात रखी।

हालाँकि कई मांगे पूर्णतया पूरी नही हुई जिससे क्षत्रियो में भारी रोष है, अभी भी क्षत्रिय जान मौहम्मद की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। यूपी की क्षत्रिय स्वर्ण हिन्दू विरोधी समाजवादी पार्टी से इससे अधिक आशा भी नही की जा सकती है,क्योंकि उनकी प्राथमिकता बस मुस्लिम और अहीर है, राजपूत और बाकि हिन्दुओ से इन्हें कोई लेना देना नही है।
साथ ही मृतक का दाह संस्कार भी अधिक दिनों तक रोकना सम्भव नही था,

फिर भी कई मांगो पर प्रदेश की क्षत्रिय स्वर्ण हिन्दू विरोधी सरकार को झुकाकर एक नया इतिहास रचा गया है और साठा चौरासी के राजपूत भाई इसके लिए बधाई के पात्र हैं।।

अब इस आक्रोश को बनाए रखने की जरूरत है,जब भी चुनाव आएं सपा बसपा जैसी जातिवादी पार्टियों को धराशाई करना ही हर क्षत्रिय स्वर्ण और हिन्दू के लिए उचित रहेगा।।

अमर शहीद रविन राणा शिशौदिया को शत शत नमन
जय भवानी।।

No comments:

Post a Comment